Chocolate day sad shayari and Stauts , happy chocolate day shayari




 तेरे हर गम को अपनी रूह में उतार लूँ, 

ज़िन्दगी अपनी तेरी चाहत में संवार लूँ, 

मुलाकात हो तुझसे कुछ इस तरह मेरी, 

सारी उम्र बस एक मुलाकात में गुज़ार लूँ।


मेरी चाहतें तुमसे अलग कब हैं, 

दिल की बातें तुमसे छुपी कब हैं । 

तुम साथ रहो दिल में धड़कन की जगह, 

फिर ज़िन्दगी को साँसों की ज़रुरत कब है ।


वो मोहब्बतें जो तुम्हारे दिल में हैं, उससे जुबां पर लाओ और बयां कर दो, 

आज बस तुम कहो और कहते ही जाओ, हम बस सुनें ऐसे बे-ज़ुबान कर दो.😘😘😍😍


तन्हाई मैं मुस्कुराना भी इश्क़ है,  इस बात को सब से छुपाना भी इश्क़ है,


खुशबू की तरह आसपास बिखर जायेंगे, 

सुकून बनकर दिल में उतर जायेंगे, 

महसूस करने की कोशिश कीजिये, 

दूर होकर भी आपके पास नजर आएंगे।



आपसे रोज़ मिलने को दिल चाहता है​​,​ 

​कुछ सुनने सुनाने को दिल चाहता है​​,​ 

​था आपके मनाने का अंदाज़ ऐसा​​,​ 

​कि फिर रूठ जाने को दिल चाहता है​।



बादलों से कह दो अब इतना भी ना बरसे….  अगर मुझे उनकी याद आ गई,  तो मुकाबला बराबरी का होगा….😘😘😘

संगमरमर के महल में तेरी तस्वीर सजाऊंगा, 

अपने इस दिल में तेरे ही ख्वाब जगाऊंगा, 

यूँ एक बार आजमा के देख तेरे दिल में बस जाऊंगा, 

मैं तो प्यार का हूँ प्यासा तेरे आगोश में मर जाऊॅंगा। 


तेरी धड़कन ही ‪ज़िंदगी‬ का किस्सा है मेरा, 

तू ज़िंदगी का एक अहम् हिस्सा है मेरा, 

मेरी ‪‎मोहब्बत‬ तुझसे, सिर्फ़ लफ्जों की नहीं है,

 तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा..!!😘😘😘



तेरी चुप्पी का सबब हम जानते है ,

 लरज़ते होंठों की शिकायत हम जानते है ,

   मेरी हिचकी भी दे रही है गवाही मुहब्बत की, 

  तेरे पलकों की हरकत भी हम जानते है😘😘😘


कुछ बातें हम से सुना करो, 

कुछ बातें हम से किया करो । 


मुझे दिल की बात बता दो तुम, 

होंठ ना अपने सिया करो। 


जो बात लबों तक ना आए, 

वो आंखों से कह दिया करो। 

कुछ बातें कहना मुश्किल है, 

तुम चहरे से पढ़ लिया करो। 


जब तनहा-तनहा होते हो, 

आवाज मुझे तुम दिया करो। 


हर धड़कन मेरे नाम करो, 

हर सांस मुझको दिया करो। 


जो खुशियां तेरी चाहत हैं, 

मेरे दामन से चुन लिया करो।



Kalam thi hath mai likhna sikhaya apne,

Takat thi hath mai hosla dilaya apne,

Manzil thi samne rasta dikhaya apne,

Hum to sirf dost they,

AASHIQ BANAYA Aap ne

❤❤❤❤🌷☘💐💗

सिर्फ इशारों में होती महोब्बत अगर,

इन अलफाजों को खुबसूरती कौन देता?

बस पत्थर बन के रह जाता ‘ताज महल’

अगर इश्क इसे अपनी पहचान ना देता..

❤❤❤❤🌷☘💐💗


सपनों की दुनिया में हम खोते चले गए, 

मदहोश न थे पर मदहोश होते चले गए, 

ना जाने क्या बात थी उस चेहरे में, 

ना चाहते हुए भी उसके होते चले गए।


Top 50+ parpose day Stauts and shayari, parpose day 2021 Stauts


Chocolate day 2021 best shayari Stauts WhatsApp and Facebook


Promise day 2021 top 30+ stauts shayari


Teddy day special Sayari 2021



Hug day special Sayari 2021


Kiss day special Sayari 2021


Happy Valentine Day Shayari and SMS, Valentine's day 2021


14 fab. Pulwama attack Hindi Shayari 2021



"#Nexmoney app" से पैसे कैसे कमाए और #Nexmoney app को ज्वाइन कैसे करें ?" अगर आपके मन में भी यह सवाल चल रहे हैं तो इनका जवाब पाने के लिए आप एकदम सही जगह पर है आज इस पोस्ट में मैं आपको बताउगा की Nexmoney app क्या है और इससे संबंधित सभी सवालों के जवाब भी दूंगा मैंने इस पोस्ट में लगभग सभी सवालों के जवाब कवर किए हैं हो सकता है कि यह पोस्ट थोड़ा लंबा हो जाए।


Comments